डीजल में पानी की मिलावट, गाड़ी चालक ने पंप संचालक पर लगाए गंभीर आरोप, जमकर हुआ हंगामा

2/1/2023 7:56:35 PM

नारनौल(भालेंद्र यादव) : रेवाड़ी रोड पर नीरपुर के पास स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर डीजल में पानी की मिलावट करने का मामला सामने आया है। कई ग्राहकों ने पंप संचालक पर डीजल में मिलावट करने का आरोप लगाया है। यही नहीं वहां पहुंचे लोगों ने डायल 112 को भी इसकी सूचना दी। मामले की सूचना खाद्य आपूर्ति विभाग को भी दी गई है।

 

 

डीजल डलवाने के बाद कुछ ही दूरी पर गाड़ी हुई बंद

 

मौके पर मौजूद लोगों ने पंप संचालक पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी में इस पंप से डीजल भरवाया था। कुछ ही दूरी पर जाकर उनकी गाड़ी बंद हो गई। इसके बाद वे अपनी गाड़ी को मेकेनिक के पास लेकर गए और जब उसने गाड़ी से डीजल निकालकर देखा तो उसमें पानी मिला। इसके बाद वे लोग वापस पेट्रोल पंप पंप पर पहुंचे और पंप संचालक से इस मामले की शिकायत की। वहीं मामले की सूचना मिलने पर डायल 112 की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पेट्रोल पंप में डीजल में पानी की मिलावट की जा रही है। उन्होंने बताया कि थाना सदर एसएचओ को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। स्थानीय थाने के कर्मियों द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

 

पंप मैनेजर ने मिलावट की बात को सिरे से नकारा

 

पंप पर लग रहे आरोपों को लेकर पेट्रोल पंप के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने अपने डीजल के सैंपल लिए हैं, जिसमें ऐसा कुछ नहीं पाया गया। उन्होंने कहा कि पंप के मालिक को भी मामले की सूचना दी गई है। उनके सामने एक बार फिर से डीजल की चेकिंग करवा दी जाएगी। यही नहीं पंप के मैनेजर ने कहा कि जिस हिसाब से गाड़ी संचालक डीजल में पानी की मिलावट होने की बात कर रहे हैं, उससे लगता है कि उनकी गाड़ी के टैंक में पहले से ही पानी हो।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan