मामूली कहासुनी के बाद दोस्त ने की दोस्त की हत्या, खेतों में पड़ा मिला शव

4/13/2022 1:12:37 PM

कुरुक्षेत्र : जिले के गांव संभालखी में दोस्त द्वारा मामूली कहासूनी के बाद अपने ही दोस्त को मारने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान अमरजीत के रुप में हुई है और वह पेट्रोल पंप कर्मी था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी राजिंद्र को काबू कर लिया गया है। 

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई का शव खेतों में पड़ा मिला था। भाई ने आरोप लगाया कि खेत के चौकीदार राजिंद्र ने ही उसके भाई की हत्या की है। उसने बताया कि उन दोनों में काफी पुरानी दोस्ती थी। उसने उन दोनों को खेतों की ओर जाते देखा था। वहीं खेत में शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

पुलिस के मुताबिक राजिंद्र ने अमरजीत पर कस्सी से वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार संभावना जताई जा रही है कि दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी और फिर किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हुआ। इस दौरान राजिंद्र ने अमरजीत की हत्या कर दी।

थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। हत्या के पीछे क्या कारण रहा, इस मामले जांच जारी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana