करीब एक माह बाद कोरोना ने इस जिले में फिर से दी दस्तक, एक युवक पॉजिटिव मिला

5/9/2020 6:42:50 PM

कैथल (जोगिंदर/सुखविन्द्र): हरियाणा में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। दिन प्रतिदिन पॉजिटिव केसों की संख्या में इजाफा हो रहा है। हालांकि कोरोना के इस संकट के बीच राज्य के कुछ जिलों में कोरोना का कहर थम गया था, इनमें से एक जिला कैथल भी था, लेकिन आज तकरीबन एक महीेने बाद यहां एक कोरोना पॉजिटिव युवक मिला है।

जानकारी अनुसार मूलरूप से बंगाल निवासी 23 वर्षीय सुभान अधिकारी गुडग़ांव की एक कंपनी में काम करता था। वह 3 दिन पहले ही कैथल बलराज नगर में रहने वाले अपने मामा के घर आया था। मामा पूर्णाये ने बताया कि सुभान को गुडग़ांव से आने के तुरंत बाद सिविल अस्पताल में ले जाकर स्वयं हमने टेस्ट करवाया और उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार सुभान को अलग मकान के कमरे में रखा, वहां उसे अलग बर्तन में ही खाना उपलब्ध करवाया जा रहा था।

सुभान की टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उसके 5 परिवार के सदस्यों व सुभान के संपर्क में आए 2 अन्य लोगों को सिविल अस्पताल में बनाए गए आइशोलेशन वार्ड में रखने के लिए ले जाया गया है। इन सभी के सैंपल लेकर लैब में भेजे जाएंगे, वहीं पॉजीटिव आए सुभान अधिकारी का अलग से ईलाज शुरू किया जाएगा। वहीं बलराज नगर गली नंबर-1 की कालोनी को सील करने की कार्रवाई पुलिस प्रशासन ने शुरू कर दी है। 

कैथल में इससे पहले दो कोरोना के मरीज पॉजिटिव आए थे जो की इलाज के बाद ठीक हो गए थे, लेकिन अब लगभग एक महीने ही यह तीसरा मामला सामने आया है। शुक्रवार को ही सिरटा रोड महादेव कालोनी कैथल निवासी 2 कोरोना पॉजीटिव ठीक होकर अपने घर लौटे थे और अगले ही दिन जिले में एक नया कोरोना पॉजीटिव केस आ गया।

Shivam