आखिर क्यों महिला ने बुजुर्ग को मारने के लिए उठाई बंदूक

2/24/2019 2:21:27 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के सेक्टर 15 में दो पड़ोसियों में झगड़ा होने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि एक पुरानी कार को लेकर दोनों पड़ोसियों में विवाद हो गया, जो धीरे- धीरे इतने बढ़ा गया कि महिला ने लोगों को मारने के लिए बंदूक उठा ली। इतना ही नहीं तभी दूसरे पड़ोसी बुजुर्ग ने भी अपने बचाव व वार करने के लिए चाकू उठा लिया और भिड़ गए। हालाकि मौजूदा लोगों ने किसी तरह झगड़ा शातं करवाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची झगड़े की फूटेज लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार तस्वीरों में एक- दूसरे को मारने के लिए हथियार उठाए दिखाई दे रेह ये प्राणी एक दूसरे के पड़ोसी हैं। जो एक दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को लेकर आपस में लड़ पड़े। इतना ही नहीं देखते ही देखते लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पड़ोसी एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए, जहां एक महिला ने बंदक उठा ली तो दूसरे पड़ोसी ने चाकु उठा लिया। अब देखना होगा कि पुलिस द्वारा इस मामले में क्या कार्रवाई की जाती है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी बलवान ने बताया कि सेक्टर 15 से गोविंदा और जॉनी नाम के व्यक्तियों की शिकायत मिली है। दोनों में झगड़ा एक कार को लेकर हुआ था, जिसकी सीसीटीवी सामने आई थी। जिसकी जांच की जा रही है। 
 

Deepak Paul