खुलासा: नशे के कारोबारी की मौत के बाद रिश्तेदार के घर में मिले सवा करोड़ रुपये

11/8/2021 5:31:49 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): दिल्ली की क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी में तकरीबन सवा करोड़ रुपये नशेड़ी के रिश्तेदार में छुपाए होने का खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ लगी यह रकम तो उन्हें इत्तेफाक के तौर पर मिली जबकि टीम नशेड़ी के रिश्तेदार के घर में नशे के सामान मिलने की सूचना पर आए छापा मारने आई थी। हालांकि टीम ने छापेमारी में मिली रकम को आयकर विभाग को सौंप दिया है।

क्राइम ब्रांच की टीम से मिली जानकारी के मुताबिक, नशे का कारोबार करने वाले मृतक विजेंद्र उर्फ लाला के साले अमित के घर पर नशे का सामान है। इस सूचना पर जब क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की तो मृतक बिजेंदर उर्फ लाला के साले अमित के घर नशे का कोई सामान बरामद नहीं हुआ लेकिन उन्हें घर से एक करोड़ 13 लाख 50 हजार रुपए जरूर बरामद हुए हैं। इतनी भारी मात्रा में मिली रकम से एक बार तो टीम के अधिकारी भी चौंक गए। हालांकि जब्त की गई रकम को आयकर विभाग को सौंप दिया गया है। आयकर विभाग यह जानकारी निकाल रहा है कि आखिर इतनी बड़ी रकम उसने कैसे जुटाई।



क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर के इंचार्ज सेठी मलिक ने बताया कि जब उन्होंने मृतक विजेन्द्र के साले से इस रकम के बारे में पूछा तो उसने बताया कि यह रकम उसके मृतक जीजा विजेंदर उर्फ लाला की है जो उसने उसे दी थी। क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने रुपए और आरोपी को कब्जे में लिया है। फिलहाल मामले की जांच आयकर विभाग के हवाले कर दी गई है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam