अपहरण के बाद छात्र को आरोपियों ने उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

5/8/2023 2:07:17 PM

घरौंडा (विवेक राणा) : वार्ड संख्या तीन निवासी  रंजन की अज्ञात युवकों ने किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी। रविवार की रात करीब आठ बजे बीकॉम का छात्र रंजन अपने दोस्तो के साथ मैच देख कर घर लौट रहा था। रंजन के परिजनों ने बताया कि एक युवक रंजन को अपने साथ पार्क की तरफ लेकर गया। वहां रेलवे स्टेशन के पास खड़ी गाड़ी में पहले से मौजूद तीन चार युवकों ने रंजन को जबरदस्ती गाड़ी में घसीट लिया और उसका अपहरण कर लिया। परिजनों ने छात्र के किडनैपिंग की सूचना पुलिस को दी। लेकिन इसी दौरान रात करीब 9 बजे जानकारी मिली की रंजन का शव मलिकपुर रोड पर पड़ा हुआ है।

परिजनों ने बताया कि रंजन की किसी से कोई रंजिश नहीं थी, कॉलेज में क्या हुआ उसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। मृतक छात्र का पिता संजय मूलरूप से बिहार के गोपालगंज जिले के निवासी हैं और जूता कम्पनी में काम करता हैं। बीते दस वर्षों से संजय अपने परिवार के साथ घरौंडा में रह रहा था।

18 वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली। अपहरण और हत्या की सूचना मिलने के बाद घरौंडा थाना प्रभारी सज्जन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या जैसे संगीन मामले में बिना किसी फोरेंसिक जांच के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रात करीब  11.30 बजे पुलिस का शव वाहन  शव को घटनास्थल से उठाकर ले गए। जांच के लिए फोरसिंक टीम के आने की सूचना मिलने के बाद पुलिस छात्र के शव को लेकर दोबारा घटनास्थल पर पहुंची। यहां शव वाहन से डेडबोड़ी को नीचे उतरा गया और एक्सपर्ट ने छानबीन की। हत्या और अपहरण जैसे संगीन मामले में साइंटिफिक साक्ष्यों के महत्व को अनदेखा करते हुए पुलिस ने घटनास्थल से शव को उठाने में जल्दबाजी की  

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Editor

Mohammad Kumail