लूटपाट के बाद गला घोंट की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

1/22/2017 6:08:19 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी):दिल्ली के पास फ़रीदाबाद में लुटेरों ने लूट की नीयत से एक ट्रांसपोर्टर को उसकी वरना कार समेत उस समय किडनैप कर लिया जब वह अपने ड्राइवर को खर्चा देकर लोट रहा था। किडनैप के बाद चारो लुटेरों ने उसकी कार में बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके हाथ पैर बांध कर उसे बल्लभगढ़ चंदावली गांव के पास आगरा कैनाल में फेंक दिया और कार को लूट कर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और आसपास के इलाके की पुलिस को इनकी सुचना दी गई। जहा चारों आरोपियों को पलवल जिले के वहिन इलाके में उन्हें कार समेत राउंड उप कर लिया और लूटी कार भी बरामद कर ली। उनकी निशान देही पर मृतक का शव नहर से निकाला गया।


दिखाई दे रहा नजारा फरीदाबाद से गुजर रही आगरा नहर का है, जहां पुलिस ट्रांसपोर्टर जयवीर के शव को तलाश रहे हैं। दरअसल फरीदाबाद के सेक्टर-29 में रहने वाला जयवीर ट्रांसपोर्ट का धंधा करता था। कल जयवीर रात को बाईपास के नजदीक एक कंपनी के सामने गाड़ी में बैठकर driver का इंतजार कर रहा था। तभी एक ऑटो से उतरे चार युवकों ने उसे बंधक बना लिया तथा उसे बल्लभगढ़ की तरफ ले गए। बताया जाता है कि जयवीर के पास मौजूद सारा सामान लूटने के बाद बदमाशों ने गला घोंटकर जयवीर की हत्या कर दी तथा शव को चंदावली गांव के पास नहर में फेंकने के बाद लूटी गई गाड़ी वरना कार के साथ आगे की तरफ रवाना हो गए। लेकिन पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने सारे शहर में नाकाबंदी कर दी। 


पलवल के बहीन गांव के पास पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। सेंट्रल जोनन के डीसीपी विरेन्द्र विज की मानें तो चार आरोपी बल्लभगढ़ के जाजरू गांव के रहने वाले हैं तथा इनमें 3 आरोपी  नाबालिग जबकि यशवीर नामक आरोपी बालिग है। लूटने के बाद इन्होंने हत्या क्यों की इसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्या, अपहरण, लूटपाट जैसी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।