गर्लफ्रेंड से बातचीत का विडियो बनाया तो सैनिक ने नाबालिग दोस्त को दी ये खौफनाक सजा(video)

3/1/2018 8:21:43 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में भूना के खैरी रोड़ पर हुए नाबालिग युवक के मर्डर के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। यहां एक सैनिक ने गर्लफ्रेंड से बातचीत का विडियो बनाने पर अपने नाबालिग दोस्त की हत्या करवा दी थी। यह घटना फतेहाबाद के भूना की है। सैनिक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवक का गला घोंटा। जिसके बाद दो गोलियां मारकर शव खेतों में फेंक दिया। इस मामले में डीएसपी का कहना है कि पुलिस ने सैनिक और उसके साथ हत्या करने वाले उसके 1 साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी सैनिक ने नाबालिग दोस्त से रंजिश और उसकी हत्या की पूरी वारदात का खुलासा किया है।

डीएसपी जगदीश काजला ने हत्या के इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग ने अपने फौजी दोस्त का विडियो उस समय बना लिया था। जब वह दोस्तों में अपनी प्रेमिका के बारे में बातचीत कर रहा था। भूना पुलिस व सीआईए की टीम ने इस मामले में शक के आधार पर भूना के ही एक युवक पिंटू व हाल ही में सेना में भर्ती हुए युवक विनोद को बीते दिन पकड़ा और पूछताछ की। जिसके बाद उन्होंने सारा मामला उगल दिया। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि फौज से छुट्टी पर आए विनोद ने अपने दोस्त मंजीत घोड़ा व पिंटू को 17 वर्षीय ललित को मारने के लिए कहा था। जिसके बाद दोनों युवक 22 तारीख को यूपी से असला लेकर आए और ललित की हत्या का प्लान बनाया। 

जानकारी के अनुसार उन्होंने घटना के दिन ललित को घर से बुलाया और खैरी रोड़ पर स्थित रजवाहे पर बैठकर कुछ देर बात की। इसके बाद उन्होंने ललित के मुंह पर कपड़ा लगाकर गला दबाकर मारना चाहा। वह उसे खेत की तारों में से खींचते हुए अंदर ले गए। वहां उन्होंने उसे दो गोलियां मारी और शव वहीं छोड़कर भाग गए। हत्या के कारण के बारे डीएसपी ने बताया है कि फौजी विनोद का किसी युवती से अफेयर था। काफी समय पहले विनोद ने अपने दोस्तों में प्रेमिका से संबंध के बारे में बातें की तो ललित ने उनकी विडियो बनाकर लड़की को भेज दी थी। जिसपर विनोद उससे नाराज था। इसी के चलते उसने उसकी हत्या करवाई। पुलिस ने हत्या करने के आरोपी व साजिश में शामिल फौजी को काबू कर लिया है। तीसरे आरोपी घोड़े की छानबीन जारी है।