पत्नी से फोन पर झगडऩे के बाद युवक ने फंदे पर लटकर दी जान, 8 माह पहले की थी लव मैरिज

4/2/2020 1:41:37 PM

पानीपत (संजीव) : महज 8 माह पहले प्रेम विवाह करने वाले एक प्रवासी युवक का फोन पर पत्नी के साथ झगड़ा हो गया। युवक ने पत्नी से फंदा लगाकर जान दे देने बात कही थी और कुछ ही समय बाद युवक का शव फंदे से लटका मिला। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। 

बिहार के जिला पश्चिमी चम्पारन के अंतर्गत गांव साधखोत हवा निवासी 26 वर्षीय युवक संजय पुत्र श्याम बदन पिछले करीब एक साल से घर से काम की तलाश में निकल गया था। काम की तलाश करते-करते वह एक साल पहले पानीपत की न्यू मुखीजा कालोनी में पहुंचा तथा किराए पर कमरा लेकर रहने लगा तथा मेहनत मजदूरी शुरू कर दी। यहां से वह कुछ समय पहले मीरा नामक की युवती के सम्पर्क में आया जिससे उसने 8 माह पहले लव मैरिज कर ली थी।

बताया जा रहा है कि 2 माह पहले मीरा अपने मायके में मिलने के लिए गई तथा भाई के पास रहने लगी। संजय अक्सर पत्नी को फोन करके वापस लौटने को कहता लेकिन फोन पर ही पति-पत्नी में खूब झगड़ा होने लगा। अब लॉकडाऊन के बाद संजय का काम भी बंद हो गया। वह पड़ोसी किराएदारों से पैसे लेकर अपना काम चला रहा था। दोपहर 12 बजे युवक ने पत्नी को फोन मिलाया तो एक बार फिर दोनों में झगड़ा हुआ। जिस पर युवक फंदा लगाकर अपनी जान देने की बात कही और फोन काट दिया।

कुछ समय बाद महिला मीरा ने पति के पड़ोस में रहने वाली काजल नामक महिला को फोन किया  और संजय को देखने की बात कही। जब वह संजय के कमरे पर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था संजय का शव फंदे से लटका हुआ था। तुरंत मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व मृतक के परिजनों को दी गई। थाना मॉडल टाऊन पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Isha