सुधर जा वरना मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे, कांग्रेस नेता को मिली जान से मारने की धमकी

6/7/2022 7:59:04 PM

मंडी आदमपुर(हरभगवान): मूसेवाले के हत्याकांड से अभी देश ऊभरा भी नहीं है कि देश के कई जाने माने लोगों को मूसेवाला की तरह मारने की धमकी मिल चुकी है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता का मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी के बाद अब हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई को भी मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी मिली है। कुलदीप बिश्नोई को यह धमकी एक व्हाट्सएप मैसेज के जरिए दी गई है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

कुलदीप बिश्नोई के निजी सचिव भूप सिंह ने आदमपुर मंडी थाना एसएचओ को दी गई शिकायत ने बताया कि आज दोपहर करीब 2 बजे विधायक के व्हाट्सएप पर एक धमकी भरा मैसेज आया है। बिश्नोई को मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी दी गई है। इसलिए धमकी भेजने वाले अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बिश्नोई समाज से जुड़ी हुई है धमकी

आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को व्हाट्सएप पर एक के बाद एक तीन मैसेज भेजकर अज्ञात ने जान से मारने की धमकी दी है। अज्ञात सेंडर ने लिखा कि अरे कुलदीप तेरी वजह से पूरा समाज(बिश्नोई) बदनाम हो रहा है। बिश्नोई गैंग में जन्म लेकर भी तू पीरजादे गैंग का मुख्य सरगना बना हुआ है। कुलदीप तू कब तक समाज को नोचता रहेगा। समय रहते समाज से माफी मांग ले। सही रास्ते पर चलना शुरू कर दे, वरना तेरा भी वही हाल होगा जो मूसेवाला का हुआ है। तू भी कुत्ते की मौत मरेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

Content Writer

Vivek Rai