राहत: बेटे के बाद बाप-बेटी ने भी जीती कोरोना की लड़ाई, डिस्चार्ज होकर घर लौटे

5/25/2020 10:53:26 AM

भिवानी (अशोक): कोरोना कहर के चलते में कभी आफत तो कभी राहत की खबरें आ रही हैं। भिवानी में एक बार फिर कोरोना योद्धा चिकित्सकों की मेहनत रंग लाई है। कल जहां कोरोना के दो केस सामने आए वहीं आज बाप बेटी ने कोरोना पर विजय हासिल कर राहत के संकेत दिए हैं। ठीक होने वालों में विद्यानगर निवासी जेबीटी अध्यापक व उनकी बेटी है। फिलहाल भिवानी में कोरोना का सिर्फ एक केस सक्रिय है, जो गुरुग्राम से संबंधित है।

यहां शनिवार को कोरोना ग्रस्त जेबीटी अध्यापक व उनकी बेटी को चिकित्सकों ने ठीक कर घर भेज दिया है। दरअसल, 7 मई को विद्यानगर निवासी जेबीटी अध्यापक सतीश (42), उनकी बेटी खुशी(15) व बेटा तरूण (11) के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट 10 मई को पॉजिटिव मिली। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सतीश व उसके बेटे तथा बेटी को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में आईसोलेट किया था। सतीश के बेटे को रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद 19 मई को उसे डिस्चार्ज किया गया और कल 24 मई को सतीश व उनकी बेटी खुशी को भी डिस्चार्ज कर दिया गया है।

जेबीटी अध्यापक व उनकी बेटी को डिस्चार्ज करने के बाद सीएमओ जितेन्द्र काद्यान ने बताया कि दोनों की रिपोर्ट आने के बाद इन्हें डिस्चार्ज कर घर भेजा गया है। एक सप्ताह तक इन्हें घर में क्वारंटाइन कर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा जाएगा।

Edited By

Shivam Yadav