हमले के बाद परिवार को व्हाट्सएप पर मिली धमकी, 1 करोड़ 23 लाख मांगे

2/20/2019 10:24:05 AM

हिसार(ब्यूरो): गत 11 फरवरी को सैक्टर 16-17 निवासी सुधीर मोंगिया व उनके भाई पर हुए जानलेवा हमले के बाद उनके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया, जिसमें उनके परिवार के बच्चों को एड्स के टीके लगाने की धमकी देते हुए 1 करोड़ 23 लाख की डिमांड की। इस बारे में पीड़ित सुधीर मोंगिया ने कोर्ट चौकी में अलग से एक शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

सुधीर मोंगिया ने बताया कि गत 11 फरवरी को जब वह दोपहर लगभग अढ़ाई बजे अपनी माता को अस्पताल में दवाई दिलवाकर घर लौट रहे थे तो 8-10 लोगों ने विपुल गर्ग का नाम लेते हुए किसी मामले में समझौता करने की बात कहते हुए उन पर व उनके भाई पर लाठी, डंडों व रॉड आदि से हमला कर उनके हाथ-पैर तोड़ दिए, जिससे संबंधित एक एफ.आई.आर. उन्होंने सिविल लाइन थाना में दर्ज करवा दी थी।

सुधीर मोंगिया ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्यवाही नहीं कर रही है और शिकायत के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं हमले के मुख्य आरोपी विपुल गर्ग को चिकित्सक की पूरी रिपोर्ट आने से पहले ही अग्रिम जमानत दे दी गई। उन्होंने मांग की कि पुलिस प्रशासन सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करे। वह इस संबंध में आई.जी. व मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगे। 
 

Deepak Paul