​​​​​​​दोस्त की मौत के बाद उसकी पत्नी से बनाए अवैध संबन्ध, फिर वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

2/15/2020 9:30:31 AM

अम्बाला शहर (कोचर) : पति की मौत के बाद उसका दोस्त ही विधवा के साथ दूसरी शादी करने का झांसा देकर उससे गलत काम करता रहा। कई महीनों तक उसके साथ गलत काम किया और उसकी अश्लील वीडियो तक बनाई। जब कई महीनों तक शारीरिक सम्बंध बनाने के बाद भी शादी नहीं की गई तो महिला पति के दोस्त के घर पहुंच गई लेकिन वहां पर उसके साथ न केवल मारपीट की गई बल्कि उसके कपड़े फाड़कर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां दी गईं। 

पीड़िता ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में अब पीड़िता ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को शिकायत दी तो तुरंत महिला थाने में आरोपी प्रदीप सहगल के खिलाफ छेडख़ानी, दुष्कर्म करने व पत्नी स्मृति व उनके जमाई काॢतक निवासी माल रोड छावनी पर मारपीट, कपड़े फाडऩे, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत वीरवार देर रात को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शहर जंडली निवासी शिकायतकत्र्ता पीड़िता ने बताया कि उसके पति की वर्ष 2017 में मौत हो चुकी थी। उसके पति का दोस्त प्रदीप सहगल पिछले लम्बे समय से उनके घर पर आता-जाता था। उसके पति की मौत के बाद प्रदीप का उनके घर पर आना-जाना पहले से बढ़ गया और उसने उसके साथ दूसरी शादी करने का झांसा दिया। उसने कहा कि उसका अपनी पत्नी स्मृति के साथ पंचायती तलाक हो चुका है और वह बस कुछ दिनों के ही उसके साथ रह रही है।

इस तरह पीड़िता उसकी बातों में आ गई और शादी का झांसा देने पर प्रदीप ने उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाने शुरू कर दिए। इस बारे में उसके बेटों के अलावा अन्य परिजनों को भी पता लग गया था। लेकिन कुछ समय बाद प्रदीप ने उसके साथ बातचीत करना कम कर दिया। 

 

Isha