चंदा समाप्त होने के बाद फिर प्रदेश को जलाने की बात करता है यशपाल:  सैनी

8/6/2018 2:42:17 PM

पानीपत(अनिल कुमार):  प्रदेश में अपने बड़बोलेपन के लिए प्रसिद्ध कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने नयी पारी खेलने की घोषणा कर दी है। आगामी 2 जुलाई से पानीपत के सेक्टर-13 और 17 के ग्राउंड से राजकुमार सैनी अपनी नयी पार्टी की विधिवत घोषणा करेंगे। आज अपनी रैली को लेकर पार्टी नेताओ से वार्ता करने पानीपत पहुंचे थे राजकुमार सैनी ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि उनकी पार्टी गरीब बेरोजगारों के लिए उनके हक की लड़ाई लड़ेगी।

जब सैनी से पूछा गया कि वह बीजेपी कब छोड़ोगे तो सैनी का कहना था कि पार्टी ने टिकट दिया था जिताया जनता ने है। इसीलिए वह पहले भी जनता के हकों की लड़ाई लड़ते रहे है और आगे भी लड़ते रहेंगे। सैनी ने कहा कि यशपाल मलिक़ के पास चंदा समाप्त हो गया इसीलिए दोबारा प्रदेश को जलाने की चेतावनी दे रहा है। 

सैनी ने कहा कि प्रदेश में पिछले 5 मुख्यमंत्रियों ने प्रदेश को लूटने और अपने चहेतों के घर भरने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता के हक़ के लिए उन्होंने पहले बंसीलाल फिर चौटाला और अब बीजेपी के खिलाफ आवाज उठायी है। 10 प्रतिशत जाति के लोगों ने प्रदेश के 90 प्रतिशत लोगों का हक छीना है। इसीलिए वह जनता के हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। 

Rakhi Yadav