ईडी की पूछताछ के बाद हुड्डा आए सामने, बोले- मैं दबने वाला नहीं हूं

7/27/2019 2:44:42 PM

चंडीगढ़ (ब्यूरो): पंचकूला इंडस्ट्रियल प्लॉट आवंटन मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की लगातार दो दिन तक हुई पूछताछ के बाद आज हुड्डा खुद मीडिया के सामने और पूछताछ पर अपने बयान जारी किए। ईडी की पूछताछ पर हुड्डा ने कहा कि वे इंडस्ट्रियल प्लाट आवंटन को लेकर चल रही जांच में अपने बयान दर्ज करवाने के लिए ईडी कार्यालय गए थे।

उन्होंने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूछताछ एक राजनीतिक प्रतिशोध के चलते करवाई गई है, जिसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे दबने वाले नहीं हैं, जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से ई.डी. द्वारा दूसरे दिन शुक्रवार रात 9 बजे तक पूछताछ का सिलसिला जारी रहा। हुड्डा शुक्रवार दोपहर 3 बजे ई.डी. के सैक्टर 17 स्थित कार्यालय पहुंचे। यहां बता दें कि ई.डी. ने हुड्डा से वृहस्पतिवार को भी देर रात तक पूछताछ की थी। उन्हें ई.डी.कार्यालय में 2 बार बुलाया गया था।

इसी बीच, शुक्रवार दोपहर सोशल मीडिया पर यह भी वायरल हुआ कि हुड्डा की तबीयत खराब हो गई है लेकिन उनके समर्थकों ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है। आज हुड्डा ने खुद बताया कि वे बीमार नहीं है।
 

Shivam