रोडवेज कर्मियों की हड़ताल के बाद कामचलाऊ ड्राइवर्स दे रहे है हादसों को न्यौता(VIDEO)

10/27/2018 9:27:52 AM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा प्रदेश में पिछले 11 दिनों से रोडवेज कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे है। ऐसे में सरकार कर्मचारियों की हड़ताल खत्म नही करवा पाई और कामचलाऊ ड्राइवर्स को रोडवेज की बसों की जिम्मेदारी दी गयी। लेकिन इन ड्राइवर्स की रफ ड्राइविंग की तस्वीरे जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कामचलाऊ ड्राइवर्स के भरोसे चल रही ये बसे सबसे बड़ा सवाल खड़ा कर रही है कि अगर कल कोई बड़ा हादसा हुआ तो जिम्मेदार कौन होगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हरियाणा रोडवेज बसों की ये तस्वीरें सोनीपत जिले की है। जहां पर रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर है और बसों को चलाने की जिम्मेदारी प्रशाशन ने कामचलाऊ ड्राइवर्स को दे दी है है। ऐसे में इन ड्राइवर्स की रफ ड्राइविंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें एक वीडियो में तो ड्राइवर बस को बैक ही नही कर पा रहा है गाड़ी को पीछे करने में ही उसे मशक्कत करनी पड़ रही है।

वायरल वीडियो
वही सोनीपत में बसों के दो वीडियो भी वायरल हुए है जिसमें एक बस ड्राइवर ने तो एक कार ले साथ ही एक्सिडेन्ट कर दिया है और दूसरी बस की तस्वीर एक रेलवे अंडर पास के नजदीक की है। जिसके पिछले हिस्से को ड्राइवर की लापरवाही ने डेमेज कर दिया है। कामचलाऊ ड्राइवर्स के भरोसे बेलगाम सड़को पर दौड़ती हरियाणा रोडवेज की बसें हादसों को न्योता दे रही है। हरियाणा रोडवेज कर्मियों की हड़ताल ओर सरकार की हड़ताल खत्म न करवा पाने की नाकामी में हरियाणा की मासूम जनता की जान से खिलवाड़ हो रहा है।


 

Rakhi Yadav