दो अधिकारियों के निलंबन के बाद कमिश्रर पर भी गिरी गाज

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 08:07 AM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): फर्जी बिलों से 15 करोड़ रिफंड लेने के मामले में सीजीएसटी में दो अधिकारियों के निलंबन के बाद अब आयुक्त समेत तीन अधिकारियों पर तबादले की गाज गिरी है। केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने पांच अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं।


केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने पांच अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के निर्देश पर इस मामले में पहले सीजीएसटी के उपायुक्त दिनेश बिश्नोई और अधीक्षक संजीव शर्मा को निलंबित किया गया था। इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय बेहद गंभीर है। बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पांच अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी कर दिए हैं। सीजीएसटी आयुक्त कार्यालय की आयुक्त मीनू कुमार का तबादला सिलीगुड़ी सीजीएसटी कार्यालय में अपील विभाग में किया गया है। उनके स्थान पर दिल्ली जोन के सीजीएसटी कार्यालय से पाल राजेंद्र लाकरा को आयुक्त लगाया गया है। सीजीएसटी आयुक्त कार्यालय के अतिरिक्त आयुक्त अभिनव यादव को गुरुग्राम से भुवनेश्वर जोन में भेजा गया है। डीजीएचआरडी से आयुक्त दीपा श्रीवास्तव को गुरुग्राम आयुक्त कार्यालय में लगाया गया है। वहीं, गुरुग्राम आयुक्त कार्यालय से उपायुक्त अंकित अग्रवाल का लखनऊ जोन में तबादला किया गया है।


दिल्ली एनसीआर सीए एसोसिएशन के चेयरमैन नवीन गर्ग का कहना है कि तबादला कार्रवाई मात्र आंसू पोछने वाली है। इस मामले की जब तक सीबीआइ जांच नहीं होगी, सीए एसोसिएशन का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। वह सीबीआइ जांच से कम किसी भी कार्रवाई पर सहमत नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static