सुषमा स्वराज के ट्वीट के बाद CM फ्लाइंग आई हरकत में, ठगी मामले में 8 FIR

7/30/2018 9:55:28 PM

अंबाला(अमन कपूर): विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के द्वारा फर्जी एजेंटो और विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वालो पर शिकंजा कसने के लिए हरियाणा व पंजाब को अलर्ट किया था, जिसके बाद तुरंत हरियाणा के मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और सीएम फ्लाईंग को शिंकजा कसने के आदेश दिए। जिसके चलते हरियाणा के अलग अलग जिलो में 8 एफआईआर दर्ज कर फर्जी एजेंटो के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

मलेशिया में बंधक बनाए गए युवक को पुलिस ने छुड़वाया

सुषमा स्वराज के एक ट्वीट से हरियाणा में सीएम फ्लाईंग हरकत में आया और हरियाणा में कबूतरबाजो पर शिकंजा कसते हुए 8 मामले दर्ज कर दिए। जिसमें अंबाला में 1, कैथल में, करनाल में 1 और धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में 4 एफआईआर दर्ज की गई है। 

फिलीपीन्स में अपहरणकर्ताओं से छुड़वाया गया हरियाणा का युवक

गौरतलब है कि हरियाणा पंजाब में फर्जी एजेंटो द्वारा कबूतरबाजी के ज्यादा मामले सामने सामने आ रहे हैं, जिसके बाद सुषमा स्वराज ने एक्शन के लिए ट्वीट किया था। अंबाला में इसके बारे में जानकारी देते हुए सीएम फ्लाईंग के डीएसपी सिद्दार्थ ढांडा ने बताया कि यह सारी कार्यवाई सुषमा स्वराज के ट्वीट के बाद की गई है।

उन्होंने बताया एजेंटो द्वारा या तो किसी को गलत तरीके से विदेश भेजा गया है या जिससे जो वायदा किया था, उसे उस विदेश नहीं भेजा या वर्क परमिट पूरा नहीं दिया या किसी को विदेश भेजा नहीं। इस तरह की ठगीयों को देखते हुए मामले दर्ज किये गये हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, लेकिन जांच जारी है। 

Rakhi Yadav