ढाई साल बाद दबोचा गया भगोड़ा हत्यारोपी, इस वजह से किया था मर्डर

10/7/2018 1:47:49 AM

नूंह(एक बघेल): करीब ढाई साल पहले चर्चित मर्डर के भगौड़े हत्यारोपी को आकेड़ा पुलिस ने दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारियों में जुटी है। घटना आकेड़ा गांव में गत 29 अप्रैल 2016 को हुई थी। नूंह पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मुख्य दो आरोपियों को उसी दौरान दबोच लिया था। वहीं शनिवार को मुश्ताक पुत्र ईसा निवासी आकेड़ा को दबोचा गया है। तीन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। 

गौरतलब है कि 29 अप्रैल 2016 गुरुवार की रात याफर का शव सीढ़ी से झूलता मिला था। मृतक याफर की पत्नी के गांव के ही किफ़ायत उर्फ़ किफ्फा से नाजायज संबंध थे, इन्हीं संबंधों की वजह से आधा दर्जन आरोपियों ने गला दबाकर याफर की हत्या कर दी थी। यह केस रिश्तों को शर्मसार करने तथा प्रेम -प्रसंग की वजह से काफी समय में सुर्ख़ियों में रहा। पुलिस ने याफर की पत्नी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था, उसका प्रेमी किफ़ायत भी बाद में पकड़ा गया था। 

फिलहाल मुश्ताक सहित तीन आरोपी पुलिस ने पकड़ लिए हैं, वहीं तीन आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। नरेंद्र सिंह चौकी इंचार्ज आकेड़ा ने कहा कि पुलिस बाकि आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर लेगी। 

Shivam