दो महीने बाद पार्टी बनाकर लोगों से अपने लिए नंबर पूछूंगा: सैनी

5/13/2018 1:52:37 PM

नारनौल(संतोष): लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कुरुक्षेत्र से भाजपा के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि लंबे चौड़े भाषण देकर देश की सरकार से किसानों की योजना व गरीबों के लिए नीति पूछने वाले राहुल गांधी पहले यह बताएं कि 55 सालों में 12 बार देश पर राज करने वाली कांग्रेस व उनके परिवार के लोगों ने देश के लिए क्या किया है। 

सैनी शनिवार को मोहल्ला सलामपुरा में समाचार पत्र विक्रेता लालचंद सैनी के निवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम से बाद में आजाद होने वाले देश आज बहुत तरक्की कर चुके हैं लेकिन भारत को कांग्रेस की नीति ने भूखे और नंगों की कतार में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि आज भी देश में कोयला व खनिजों का अथाह भंडार है लेकिन कांग्रेस की भ्रष्ट नीति के कारण देश में न तो बेरोजगारों को रोजगार मिला और न ही समानता का हक मिला जिसकी वजह से देश पिछड़ता ही चला गया।

सांसद ने कहा कि लेकिन बड़े दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश में जिस पिछड़े वर्ग के 50 प्रतिशत लोगों ने भाजपा को सत्ता दिलवाई आज वो ही सरकार इन लोगों के खिलाफ ही सुप्रीम कोर्ट में आरक्षण मांगने वालों की पैरवी कर रही है। केंद्र व प्रदेश सरकार को 4 सालों के कार्य के नंबर देने के सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि नंबर तो जतना देगी।

उन्होंने कहा कि वो तो दो महीने बाद अपना नया दल बनाकर लोगों से अपने लिए नंबर पूछेंगे और सरकार से यह जवाब मांगेंगे कि जिन लोगों ने हरियाणा को लूटा, आग लगाई व महिलाओं की अस्मिता से खिलवाड़ दिया आखिर सरकार ने ऐसे लोगों को जेल में डालने की बजाय उन्हें मुआवजा व नौकरी देकर क्या पीड़ितों के साथ खिलवाड़ नहीं किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि प्रदेश की जनता ने मौका दिया तो वे प्रदेश में जातिगत आरक्षण समाप्त करके सौ प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था लागू करेंगे। इस मौके पर मंच के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश राव पायलट, प्यारेलाल कटारिया, सैनी सभा नारनौल के पूर्व प्रधान मास्टर जयप्रकाश सैनी, मोहर सिंह सैनी, समाजसेवी सुरेशपाल, सीताराम तोंदवाल, महेंद्र जमालपुरिया, सैनी सभा के सचिव निहाल सिंह, कोषाध्यक्ष बलवंत सिंह, पूर्व सचिव सतीस सैनी, भीम सिंह, चितररूराम, मुंशीराम तथा हीरालाल सैनी आदि उपस्थित थे।


 

Rakhi Yadav