हिसार लोकसभा क्षेत्र से जीत दर्ज करने के बाद विपक्षियों पर बरसे बृजेंद्र सिंह

5/27/2019 2:23:49 PM

नरवाना (गुलशन चावला): हिसार लोकसभा क्षेत्र से जीत दर्ज करने के बाद भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह उचाना हलके में पुरानी मंडी में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि बृजेंद्र सिंह को लोकसभा में नरेंद्र मोदी के साथ बैठने का अवसर उचाना हलके की राजनीति के कारण मिला है। उन्होंने कहा कि बृजेंद्र सिंह और उनकी माता विधायक प्रेमलता और उनको राजनीति के मंच एक साथ बैठना के लिए उचाना के लोगों ने मदद की है।



इसी दौरान भाजपा विधायक प्रेमलता ने कहा कि चुनाव में तीन लाख वोटों की जीत मिली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार भव्य बिश्नोई जहां उसका खुद का बूथ है आदमपुर में जहां उसका खुद का परिवार वोट डालता है वहां से भी बृजेंद्र सिंह को जीत मिली। ये हमारे लिए गर्व की बात है।



सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का आदमपुर से वीडियो वायरल हुआ है। उसमें हार की टीस थी, उसमें उस आदमी को यह तक कहने पर मजबूर कर दिया कि अगर तुम लोग नहीं चाहते तो मैं आदमपुर में नहीं आऊंगा राजनीति छोड़ दूगा। बृजेंद्र सिंह ने कहा कि इस चुनाव में मिली विपक्षियों के हार के बाद उनको समझ में नहीं आ रहा कि कौन क्या करें। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई राजनीति छोडऩे की बात करता है तो आधे इस बात से खुश है कि वो हार गए तो क्या दूसरे भी हार गए हैं।

Naveen Dalal