टिकरी बॉर्डर दुष्कर्म मामला: योगेन्द्र यादव के बाद मोर्चा के दो किसान नेताओं से पुलिस ने की पूछताछ

5/12/2021 5:34:01 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): टिकरी बॉर्डर पर पश्चिम बंगाल की एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में दर्ज एफआईआर के बाद पुलिस ने किसान नेताओं से पूछताछ शुरू कर रखी है। इस मामले में किसान नेता योगेन्द्र यादव से पूछताछ करने के बाद अब पुलिस ने संयुक्त मोर्चा से जुड़े दो किसान संगठनों के नेताओं से पूछताछ की। किसान नेता राजेन्द्र और किसान नेत्री जसबीर कौर से एसआईटी ने मामले से संबंधित सवाल-जवाब किए। 

पुलिस की पूछताछ पर जसबीर कौर ने मीडिया के सामने बताया कि मामले में आरोपित एक महिला ने उनके सामने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही थी। पीड़िता ने भी उपचार के दौरान बताया था कि अनिल मलिक ने उसके साथ छेडख़ानी की है। बता दें कि दुष्कर्म मामले में दर्ज एफआईआर में 6 आरोपी लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। इन्हीं में से एक आरोपित महिला ने पुलिस की पूछताछ में किसान नेता राजेन्द्र और जसबीर कौर को घटना की जानकारी दिए जाने की बात कही थी। इसी बयान के आधार पर बुधवार को दोनों किसान नेताओं से पुलिस ने पूछताछ की। 

उधर, इस मामले में आरोपी ठहराए गए अनूप के पक्ष में दुहन खाप से जुड़े प्रतिनिधि व आरोपित से जुड़े उनके परिजन टिकरी बॉर्डर पहुंचे और मामले को लेकर किसान नेताओं से मुलाकात की। हालांकि किसान नेता जोगेंद्र नैन इस मामले से संबंधित कोई मुलाकात होने से साफ इंकार करते रहे। लेकिन आरोपित अनूप के वीडियो बयान पर बोलते हुए जोगेंद्र नैन ने कहा कि जब तक वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है तब तक वह कुछ भी कहता रहे वह स्वतंत्र है। 



उन्होंने कहा कि टिकरी बॉर्डर कमेटी पीड़िता के पिता के साथ शुरूआत से ही खड़ी है और भविष्य में भी खड़ी रहेगी। यहां यह भी कहना मुनासिब होगा कि पुलिस इस मामले में लगातार जांच के दृष्टिगत किसान नेताओं से पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar