सम्मान रैली को लेकर फिर दिखी गुटबाजी, अलग-अलग रवाना हुए अभय-दुष्यंत समर्थक

10/7/2018 12:27:14 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): इनेलो की गोहाना में हो रही सम्मान रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में एक बार फिर फूट देखने को मिली । बहादुरगढ़ में रैली स्थल के लिए  दुष्यंत और अभय चौटाला के समर्थक अलग-अलग रवाना हुए। युवा इनेलो के झज्जर जिलाध्यक्ष संजय दलाल के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं का काफिला सांसद दुष्यंत चौटाला के नारे लगाते हुए रैली स्थल के लिए निकला। संजय दलाल ने दावा किया कि भविष्य में हरियाणा का नेतृत्व सांसद दुष्यंत चौटाला ही करेंगे। बता दें कि गोहाना में आज इनेलो-बसपा गठबंधन की सम्मान रैली हो रही है। इस रैली के जरिए इनेलो जाटलैंड पर फिर से अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी है।

बहादुरगढ़ से युवा इनेलो के जिला अध्यक्ष संजय दलाल की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ता गोहाना की परिवर्तन रैली के लिए रवाना हुए। यहां सांसद दुष्यंत चौटाला के पक्ष में जोरदार नारेबाजी हुई और कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं शहर के कई अन्य बड़े नेता भी अलग-अलग काफिलों के साथ इस रैली के लिए रवाना हुए लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला के गुट के कार्यकर्ता काफी कम संख्या में दिखाई दिए। युवा इनेलो के झज्जर जिला अध्यक्ष संजय दलाल का कहना है कि गोहाना में होने वाली यह परिवर्तन रैली आने वाले समय में प्रदेश में परिवर्तन लाएगी।

उन्होंने इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का भविष्य बताया। बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से इनेलो कार्यकर्ता दुष्यंत चौटाला कि हाथ में पार्टी की बागडोर देने की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन अभय चौटाला सभी आवाज को दरकिनार कर पार्टी प्रमुख बने हुए हैं। जिससे कार्यकर्ताओं में भी रोष है और आज की रैली में भी खूब गुटबाजी देखने को मिल रही है। हो सकता है कि रैली स्थल पर भी यह गुटबाजी खुलकर सामने आए।

 

Rakhi Yadav