कृषि मंत्री बोले, 2 दिन से गांधी के साथ कुश्ती लड़ रहे हैं विज

1/16/2017 1:18:33 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): दूसरों को नसीहत देने वाले नेता खुद अपनी जुबान पर संयम नहीं रख पाते। उन्हें शायद ये नहीं पता कि उनके दिए बयान का लोगों पर क्या असर पड़ता है पहले तो हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने महात्मा गांधी को लेकर टिप्पणी की थी जो उन्हें काफी महंगी पड़ी। अब पंचायत मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि विज तो 2 दिन से गांधी के साथ कुश्ती लड़ रहे हैं। ये बोल मंत्री जी ने एक कार्यक्रम के दौरान बोले।

रोहतक के टिटौली गांव में एन.आर.आई. बालेंद्र कुंडू के सम्मान समारोह में ग्रामीणों ने धनखड़ के सामने मांग पत्र रख दिया, जिसमें स्वास्थ्य विभाग से संबंधित मांग आने पर उन्होंने कहा कि अनिल विज तो 2 दिन से गांधी के साथ कुश्ती लड़ रहे हैं। फिर भी वे स्वास्थ्य मंत्री ने मांग के संबंध में बात करेंगे। मंत्री जी भी शायद ये भूल गए हैं कि महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता की उपाधि दी गई है। 
ओमप्रकाश धनखड़ के निशाने पर हरियाणा के पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी रहे। हुड्डा कभी सोनिया गांधी के दामाद और कभी अपने दामाद के चक्कर में रहते हैं,जबकि फिलहाल केंद्र और प्रदेश में ऐसी सरकार है, जो दामाद की समस्या से फ्री है। भाजपा सरकार का लक्ष्य देश और प्रदेश की सेवा करना है।