चौटाला की जनसभा में हवाई फायरिंग, बाल-बाल बचे मंत्री(VIDEO)

7/12/2018 5:15:47 PM

पलवल( दिनेश कुमार):  इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला की जनसभा के बाहर हवाई फायरिंग होने का मामला सामने अाया है। बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने इस घटनाका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। जिस के बाद हरकत में अाई पुलिस ने कार्रावाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार 11 जुलाई को पलवल में इनसो  राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला की जनसभा चल रह थी। जब उन्होंने भाषण देना शुरु किया उसी दौरान चार युवकों ने हवाई फायर कर दिए। बदमाशों ने 3 हवाई फायर किए जिनमें से 2 ही चल पाए। वायरल विडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बेखौफ बदमाश गेट के बाहर फायरिंग कर रहा है।  लगातार 2 गोलीयां चलने के बाद जब भीड का ध्यान उक्त युवकों की तरफ जाता है तो ये हाथ में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो जाते है।  हांलाकि ये किसी पार्टी के सदस्य या कार्यकर्ता है इसका खुलासा नही हो पाया है।

पुलिस गिरफ्त में अाए अारोपी गांव चांदहट के रहने वाले हैं, जनसभा खत्म होने के  बाद दिग्विजय चौटाला ने खुद जिला पुलिस कप्तान को गोलीयां चलने की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने फौरन कार्यवाही करते हुए चारों युवको को गिरफ्तार कर लिया है। 

Deepak Paul