अखिल भारतीय सेवा संघ ने भादू को जिला अध्यक्ष व डॉ गोदारा को सचिव किया नियुक्त

7/24/2021 5:30:17 PM

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): समाज सेवा में सदैव अग्रणी रहने वाली राष्ट्रीय स्तर की सामाजिक संस्था अखिल भारतीय सेवा संघ ने एडवोकेट वीरेन्द्र सिंह भादू को सिरसा जिला का अध्यक्ष व डॉ वरुण गोदारा को जिला सचिव नियुक्त किया है। इनकी नियुक्तियों के सम्बन्ध में संघ के प्रदेश महासचिव विनोद धवन ने नियुक्ति पत्र जारी किए और संघ के प्रदेशाध्यक्ष इंद्र गोयल ने आज एक विशेष कार्यक्रम कर दोनों को उनकी इस नई नियुक्ति के लिए नियुक्ति पत्र सौंपे।

समाज सेवा में अहम भूमिका निभाने वाले व वकालत के पेशे से जुड़े वीरेंद्र भादू ने पूर्व में भी अनेकों कानूनी सहायता कार्यक्रम आयोजित कर जरूरतमंदों की आवाज बने हैं और निर्धन व असहाय लोगों को उन्हें न्याय दिलवाने के लिए अपनी निशुल्क सेवाएं देते हुए उन जरूरतमंद लोगों का सहारा बने हैं। एडवोकेट भादू जहां जरूरतमंद लोगों को कानूनी सहायता प्रदान करतें हैं।

वहीं पर वह समाज के लिए प्रेरणास्रोत बनकर समाज में व्याप्त विभिन्न प्रकार की बुराइयों व कुरीतियों को मिटाने का भी  काम कर रहें हैं। पौधारोपण, जल बचाओ कार्यक्रम, नशा विरोधी मुहिम चला ऐसी कंटक बुराइयों पर चोट करने के लिए भी समय समय पर कार्यक्रम कर समाज को एक नई दिशा देने में इनका विशेष योगदान रहा है। जिसके लिए उपमण्डल प्रशासन, पंचायतें, जिला परिषद सदस्य व संस्थाएं सम्मानित भी कर चुकी हैं।

डॉ वरुण गोदारा का चिकित्सा, मेडिकल शिक्षा व औषधीय पौधों के रोपण में समाज के प्रति उत्कृष्ट योगदान रहा है। भादू व गोदारा ने बताया कि समाज सेवा के लिए उन्हें मिली इस जिम्मेदारी को पूर्ण रूप से व ईमानदारी से इसका निर्वहन करेंगे और समाज में व्याप्त बुराइयों को मिटाने के लिए अखिल भारतीय सेवा संघ के माध्यम से आमजन के सहयोग ले वह समाज के लिए मील का पत्थर साबित होने का प्रयास करेंगे। 
 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar