अजय और नैना को अपनी पार्टी का नाम पुत्र-मोह रखना चाहिए: अभय चौटाला (VIDEO)

11/20/2018 2:52:42 PM

सिरसा(सतनाम सिंह):  इंडियन नेशनल लोकदल में सियासी विरासत को लेकर हुए बिखराव के बाद पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाला एवं उनके छोटे भाई अभय सिंह चौटाला में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इनेलो के महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि उनका भाई अजय चौटाला व उनकी पत्नी विधायक नैना चौटाला पुत्र मोह में फंसे हुए है। जिससे इनेलो और चौटाला परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर लग गई है। 

अभय ने कहा कि अजय मेरा भाई है। उन्होंने पुत्र मोह में पार्टी को अलविदा कहते हुए नई पार्टी बनाने की घोषणा की है। जिस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अजय को अपनी नई पार्टी का नाम पुत्र मोह रखना चाहिए। 

विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय ने अपने डबवाली रोड स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं से औपचारिक मुलाकात के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए ये बातें कही। नई पार्टी के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि जिस नई पार्टी की चर्चा हो रही है। मुझे नहीं लगता ये लोग गठबंधन कर पाएंगे। आखिर में पिता और पुत्रों को चौटाला जी से माफी मांगनी पड़ेगी। 

साथ ही पदाधिकारियों के इस्तीफे दिए जाने के मामले पर अभय ने कहा कि जिन लोगों को पार्टी से निकाला गया है। वह पदाधिकारी का झुंड है। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वह 1 दिसम्बर को अधिकार यात्रा शुरू करने वाले है। जिसमें वह बीजेपी व कोंग्रेस की पोल खोलेंगे। 

Rakhi Yadav