छोटे भाई पर अजय चौटाला का ''जुबानी हमला'', कहा- सबकुछ हमारा!

11/9/2018 8:49:52 PM

हांसी(संदीप सैनी): हांसी पहुंचे अजय चौटाला ने अपने छोटे भाई अभय चौटाला का नाम लिए बगैर ही उनपर जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि हमें दावा करने की जरूरत नहीं है, दावा तो वो लोग करते है जिन्हे कुछ छिनता दिखता हो, पहले से ही सबकुछ हमारा है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी किसी एक व्यक्ति की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है, कार्यकर्ता 17 नवंबर को जींद में तय कर देंगे कि पार्टी किसकी है।



इनेलो पार्टी में पिछले दिनों से चल रहा घमासान चरम पर हैं। अभय चौटाला ने जहां पार्टी कार्यकारिणी की आपात्त बैठक सिरसा में बुलाई। वहीं डॉ अजय चौटाला दिल्ली के लिये रवाना हुए। दिल्ली जाते हुए विजय जैन के आवास पर कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए डॉ अजय चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी कार्यकर्ताओं की है यह किसी एक व्यक्ति की नहीं है। उन्होंने कहा पार्टी को लेकर हमें दावा करने की जरुरत नहीं है, कार्यकर्ता 17 को जींद में तय कर देंगे की वह किसके साथ हैं।



चौटाला ने कहा कि बसपा का गठबंधन इनेलो के साथ है और वह रहेगा। इनेलो कार्यकारिणी के सदस्यों की संख्या के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कुछ सदस्यों को हाल ही में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि किन सदस्यों को शामिल किया गया है। आज सिरसा में बुलाई गई बैठक पर बोलते हुए कहा हमने कभी भी आज तक प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग 3 महीने से पहले कभी भी नहीं बुलाई।

अजय चौटाला से जब पूछा गया कि ऐसी चर्चाएं हैं कि प्रदेश कार्यकारिणी को हाईजैक करके कहीं बाहर भेजा जाया सकता है तो उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में ऐसा नहीं हो सकता लेकिन ये लोग क्या करते हैं वह पता नहीं। दुष्यंत चौटाला की राव इंद्रजीत से मुलाकात पर बोलते हुए कहा कि दो राजनीतिक व्यक्तियों के बीच राजनीति की चर्चा होना स्वाभाविक है। 

Shivam