पूर्व मंत्री का आरोप- क्लर्क भर्ती में लीक हुआ है पेपर, 15-15 लाख में बिका

9/23/2019 8:24:15 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने एचएसएससी क्लर्क भर्ती परीक्षा मामले में धांधली का आरोप लगाते हुए आज एक बार फिर सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि क्लर्क भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है और एक-एक पेपर 15-15 लाख रुपए में बिक चुका है। ऐसे में सरकार का पारदर्शी शासन देने का दावा एक बार फिर बेमानी सा लगने लगा है। कैप्टन यादव आज अपने निवास पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बोल रहे थे। 

यादव ने कहा कि गंभीर आरोपों के चलते इस सरकार में एचएसएससी के जिस चेयरमैन को सस्पेंड किया गया था, उसे फिर से बहाल कर दिया गया है, जोकि सरकार की कार्यप्रणाली पर एक बड़ा सवालिया निशान है। 

विधानसभा चुनाव को लेकर कैप्टन यादव ने कहा कि वे अपने बेटे और यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव को रेवाड़ी सीट से चुनाव लड़ाना चाहते थे, लेकिन कार्यकर्ताओं की मांग है कि वे खुद चुनाव लड़ें। इस पर कार्यकर्ताओं की राय लेने के लिए आज यह सम्मेलन आयोजित किया गया है। 

सम्मेलन में उन्होंने कहा, ''मैं 6 बार विधायक बन चुका हूं और 2 बार चुनाव हार भी चुका हूं, लेकिन अब कोई चुनाव हारना नहीं चाहता। अगर मैं अपने ही घर में चुनाव जीत नहीं सकता तो मेरा चुनाव लडऩे का कोई फायदा नहीं है। ऐसे में अगर कार्यकर्ता शपथ लेकर आश्वस्त करें तो मैं चुनाव लडऩे को तैयार हूं।''

इस कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने कैप्टन अजय यादव ने शक्ति प्रदर्शन भी किया और सम्मेलन में उनके समर्थकों का भारी हुजूम भी देखने को मिला, जिन्होंने कैप्टन अजय यादव आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं, के जमकर नारे भी लगाए गए।

Shivam