इनैलो को किसी की बपौती नहीं बनने देंगे: अजय चौटाला

11/11/2018 10:34:31 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): इनैलो के प्रधान महासचिव अजय चौटाला आज रेवाड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव के कार्यालय पर विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। लम्बे अर्से के बाद रेवाड़ी पहुंचे अजय चौटाला को देखने के लिये भारी हुजूम उमड़ पड़ा। इस मौके पर अजय चौटाला ने अपने समर्थकों की हौसला अफजाई की तथा कहा कि इनेलो ना मेरी है ना किसी और की है हमने भी 40 साल आप लोगों के बीच में निकाले हैं। इसलिए इनेलो को किसी की बपौती नहीं बनने देंगे, यही बुजुर्गों ने हमें सिखाया है।



उन्होंने कहा कि मेरी वजह से अनेक साथियों को कई बार अनेक जगहों पर कुछ लोगो ने जलील करने का काम किया। वे जब भी कभी मेरे पास मायूस होकर आए तो मैंने उन्हें गले लगाया और उनके आंसू पोंछने का काम किया। उनके रास्ते में किसी ने जो कांटे बिछाए हैं, उन्हें मैं अपनी पलकों से चुगने का काम करूंगा। उन्होंने सवाल किया कि जब दुष्यंत और दिग्विजय अगर दोषी नहीं है तो उन्हें पार्टी से क्यों निष्कासित किया जा रहा है। फिर उनका क्या कसूर है और उन्हें नोटिस क्यों दिया जा रहा है।



उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो स्थिति है, उसे देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से सलाह मशविरा करने के लिए हर जिला में जाकर मीटिंग की जा रही है। 17 नवंबर को जींद में प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाई गई है। उस दिन सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। बुजुर्ग कहते हैं कि जनता जनार्दन अगर अपनी पर आ जाए तो आसमान के तारे तोड़कर आपके कदमों में ला सकती है।

Shivam