''मिशन-2024'' को लेकर फील्ड में अजय चौटाला, बोले- बस चले तो दुष्यंत को CM बना दूं

2/4/2024 8:30:03 PM

चरखी दादरी (पुनीत शियोरन): जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद अजय चौटाला ने दादरी के गांव बरसाना, नरसिंहवास, रासीवास सहित कई गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया। अजय चौटाला ने लोगों से पार्टी को मजबूत बनाने और आगामी चुनावों में समर्थन का आह्वान किया। इस दौरान अजय चौटाला ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और सरकार के माध्यम से उनको पूरा करवाने का आश्वासन भी दिया।

अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में भाजपा के साथ धर्म का गठबंधन निभा रहे हैं और इसी धर्म गठबंधन के बूते आगामी चुनाव भी मिलकर लड़ेंगे। जजपा अपने मिशन 2024 को लेकर फील्ड में है और जनता का समर्थन मिल भी रहा है। आगामी दिनों में पार्टी का वोट बैंक बढ़ाने के लिए पार्टी के नेता पूरे हरियाणा में जनसभाएं भी करेंगे।

इस दौरान दुष्यंत को हरियाणा का सीएम बनाने की अजय चौटाला की टीस सामने आई, उन्होंने कहा कि मेरा बस चले तो कल ही दुष्यंत को सीएम बना दूं। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का सीएम प्रदेश की जनता बनाएगी। तो वहीं अजय चौटाला ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसका 10 साल से संगठन नहीं बना वो पार्टी आगे कैसे बढ़ पाएगी। साथ ही ये भी कहा कि काग्रेंस की जूतियों में खीर बटती है और एक मंच पर आते हैं तो धमाल-चौकड़ी करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि SRK ग्रुप को लेकर भी अजय चौटाला ने निशाना साधा उन्होंने कहा कि समाजसेवियों का चोला पहनकर लोगों में जाने वालों के दिन लद चुके हैं। कांग्रेस एक नहीं बल्कि 100 गुटों में बंटी हुई है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana