अशोक तंवर से गले मिले अजय चौटाला तो भतीजा हो गया नाराज! (VIDEO)

4/21/2019 6:18:54 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): आज के दिन की राजनीतिक चर्चाओं में सबसे बड़ी चर्चा ये हो रही है कि बीते दिन दो नेता आपस में गले मिले। गले मिले तो ठीक है, लेकिन एक नेता ने तो इसे मिलन को संगम तक कह दिया। जिसके बाद से सियासी मायने भी निकाले जाने शुरू हो गए। हैरानीजनक बात यह है कि दोनों नेताओं की पार्टियां एक-दूसरे से धुरविरोधी विचारधारा रखती हैं, उसके बावजूद इसे पारिवारिक मुलाकात का नाम दिया जा रहा है। वहीं इस मुलाकात पर अर्जुन चौटाला ने नाराजगी जाहिर की है।

दरअसल, अजय सिंह चौटाला व नैना चौटाला शनिवार को जेजेपी उम्मीदवार निर्मल सिंह का नॉमिनेशन भरवाने पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी मुलाकात कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर से हो गई, जहां वे एक-दूसरे के गले लगे। यहां अशोक तंवर ने नैना चौटाला से आशीर्वाद लिया और इस मुलाकात को पारिवारिक बताया। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला उनके बड़े भाई समान हैं।

वहीं इस मुलाकात पर इनेलो नेता अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला भड़क उठे हैं। वे अपने ताऊ अजय की अशोक से मुलाकात पर कहा कि अजय चौटाला और अशोक तंवर में नजदीकियां बढ़ी हैं, लेकिन जननायक देवीलाल हमेशा कांग्रेस के विरोधी रहे हैं और ताऊ अजय चौटाला अब कांग्रेस की और रुख कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला को जननायक जनता पार्टी से जननायक नाम को हटा लेना चाहिए।

Shivam