पंचायत मंत्री की नसीहत पर अजय चौटाला का बड़ा बयान, देवेंद्र बबली को बताया पागल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 02:31 PM (IST)

सिरसा(सतनाम) : ई-टेंडरिंग को लेकर सत्ताधारी नेताओं में चल रही बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही। पंचायत मंत्री द्वारा ओपी धनखड़ और अजय चौटाला को संगठन के लोग बताकर सरकार में दखल नहीं करने की नसीहत पर जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पलटवार किया है। अजय चौटाला ने इस दौरान पंचायत मंत्री को पागल तक कह डाला।

 

PunjabKesari

 

अजय चौटाला बोले- संगठन से ही बनती हैं सरकारें

दरअसल अजय चौटाला मंगलवार को सिरसा में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संगठन से ही सरकार बनती है। कभी भी सरकार से संगठन नहीं बनते। इसलिए उस पागल को यह बात समझनी चाहिए। वहीं ई-टेंडरिंग को लेकर अजय चौटाला ने कहा कि सरपंचों के साथ सरकार की वार्ता चल रही है। दरअसल बीते दिन ही पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने धनखड़ और अजय चौटाला को नसीहत देते हुए कहा था कि वे संगठन के लोग हैं, वे संगठन चलाने पर ध्यान दें। हम चुने हुए प्रतिनिधि हैं। सरकार चलाने का काम हमारा है।

 

PunjabKesari

 

बबली बोले- हम जानते हैं कि सरकार कैसे चलानी है

पंचायत मंत्री चंडीगढ़ में सरपंच प्रतिनिधियों से साथ बैठक करने के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सरकार ने सरपंच प्रतिनिधियों को बातचीत के लिए बुलावा भेजा था। काफी देर तक चली बैठक में सरपंचों की मांगों को लेकर सहमति नहीं बन पाई है। इस दौरान जब उनसे धनखड़ और अजय चौटाला के बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो बबली ने कहा कि वे संगठन के लोग हैं। उनका काम संगठन चलाना है। सरकार चलाने का काम चुने हुए प्रतिनिधियों का होता है और हम जानते हैं कि सरकार कैसे चलानी है।

 

PunjabKesari

 

धनखड़ ने बबली को शब्दों पर संयम रखने की दी थी सलाह

बता दें कि कई मौकों पर प्रदर्शनरत सरपंचों को लेकर बयान देने पर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को ओपी धनखड़ ने शब्दों पर संयम रखने की नसीहत दी थी। शुक्रवार को झज्जर में कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान ओपी धनखड़ ने कहा था कि बबली के बयान गैर जिम्मेदाराना है। धनखड़ ने कहा था कि ई-टेंडरिंग एक अलग विषय है, लेकिन सरपंच व पंचायत की गरिमा अलग है। ऐसे में पंच-सरपंचों के लिए सोच समझ कर शब्दावली का इस्तेमाल किया जाना चाहिए, फिर चाहे वह मंत्री क्यों न हो। यही नहीं इस दौरान धनखड़ ने अपने समय की पंचायतों का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके समय में पंचायतों की बदौलत ही हरियाणा ओडीएफ में नम्बर वन आया था।

 

PunjabKesari

 

अजय चौटाला ने भी बबली के बयान को बताया था गलत

प्रदेश सरकार की सहयोगी जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने भी ओपी धनखड़ के बयान का समर्थन किया था। बबली द्वारा सरपंचों को लेकर की गई बयानबाजी को अजय चौटाला ने गलत बताया था। उन्होंने कहा कि सभी को एक ही लाठी से नहीं आंका जा सकता। देवेंद्र बबली ने तो सभी सरपंचों को ही चोर कह दिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static