दो दिन सिरसा में रहूंगा, फिर करूंगा पूरे प्रदेश का दौरा: अजय चौटाला

11/7/2018 2:03:57 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): इनेलो के प्रदेश महासचिव अजय चौटाला देर रात सिरसा पहुंचे। अजय चौटाला ने आज दिवाली के पर्व पर अपने निवास पर कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अजय चौटाला ने कहा की इनेलो हमारी पार्टी है, हम क्यों नई पार्टी बनाएं। वहीं परिवार में तकरार के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि राजनीतिक विचारधारा किसी की भी बदल सकती है, लेकिन परिवार में कोई तकरार नहीं है।



सिरसा में मीडिया से बातचीत करते हुए अजय चौटाला ने कहा की दो दिन तक सिरसा रहूँगा, अपने गांव तेजाखेड़ा भी जाऊंगा, शहर में भी जाऊंगा, उसके बाद प्रदेश भर के दौरे पर निकलूंगा। अजय चौटाला ने कहा की इनेलो जनता की पार्टी है किसी की बपौती नहीं है, उन्होंने कहा कि चौटाला साहब ने दुष्यंत-दिग्विजय को लेकर जो फैसला लिया है, ऐसे हालत हो जायेंगे की चौटाला साहब को अपने फैसले पर दोबारा विचार करना पड़ जायेगा। अजय चौटाला ने कहा कि इनेलो के पदाधिकारी और विधायक सब मेरे संपर्क में है, सब लोग मुझसे मिल भी रहे हैं।



वही केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत और दुष्यंत चौटाला की कल हुई मुलाकात पर, दुष्यंत चौटाला ने कहा इंदरजीत जी के परिवार से हमारे पुराने पारिवारिक सबंध है, इसके साथ दीपावली का मौका है, इसके चलते मैं उनसे मिला। त्यौहार के चलते मुलाकात हुई, इसके कोई राजनितिक मायने नहीं है।

Shivam