राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं मोदी: अजय (VIDEO)

4/30/2019 2:07:02 PM

तोशाम(अशोक): भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है। भाजपा केवल मोदी और अमित शाह की पार्टी है यह बात जेजेपी संरक्षक डा. अजय सिंह चौटाला ने भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी व आम आदमी पार्टी प्रत्याशी स्वाति यादव के लिए बड़वा, मोरका, चैहड़ कलां, मीराण, कैरू, जूई आदि गावों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

चौटाला ने कहा कि जेजेपी व आप की सरकार बनने पर जो घोषणाएं घोषणा-पत्र में तैयार की गई हैं उन्हें पूर्णत: लागू किया जाएगा। भाजपा पर पलटवार करते हुए चौटाला ने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों बरगलाने वाली बीजेपी स्वयं राष्ट्रवाद की परिभाषा बता दे तो मैं भी बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर लूंगा।

उन्होंने कहा कि यह वही बीजेपी है जिसने सत्ता में आने से पहले जनता के साथ वायदा किया था कि केन्द्र में हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, लेकिन सत्ता में आने के बाद पांच वर्ष में 2 करोड़ लोगों को बेरोजगार करने का काम किया है। बेरोजगार व उच्च शिक्षा प्राप्त युवाओं को चौकीदार बनाकर उनके भविष्य के साथ भद्दा मजाक किया है। 

उन्होंने कहा कि विदेशों से काला धन व हर नागरिक के खाते में 15 लाख रूपये आने की बात करने वाली भाजपा ने किसानों पर अपनी मनमानी शकिमें लागू कर उनकी जेबों से रूपया निकलवाकर बीमा कंम्पनियों को मजबूत करने का काम किया है।

Shivam