भिवानी पहुंचे अजय ने कहा टूट चुका है ''INDIA'', लोकसभा चुनाव में BJP-JJP गठबंधन पर बोलने से किया किनारा

2/1/2024 7:31:57 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): जिले में आज जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला पहुंचे। इस दौरान चौटाला ने बीजेपी के साथ अपने पत्ते तो नहीं खोले, लेकिन कांग्रेस को पुरानी याद दिलाते हुए दीपेन्द्र हुड्डा पर करारे कटाक्ष किए। अजय ने कहा कि अब इंडिया गठबंधन टूट चुका है। 

लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी व हर नेता सक्रिय हो चुका है। बात करें हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी की तो जेजेपी भिवानी-महेन्द्रगढ लोकसभा सीट से अजय चौटाला  या फिर दिग्विजय चौटाला के चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है। ऐसे में अजय चौटाला बीते कुछ दिनों से यहाँ सक्रिय हो रहे हैं। ऐसे में वीरवार को भिवानी शहर में डॉ अजय चौटाला ने कई जगह जलपान कर अपने कार्यकर्ताओं को भी सक्रिय किया। 

इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने लोकसभा चुनाव में हरियाणा में बीजेपी के साथ चुनाव लड़ने की बात तो कही पर सीटों को लेकर पत्ते नहीं खोले। उन्होंने कहा कि चुनाव होने पर दोनों पार्टियां बैठ कर तय करेंगी कि कौन कितनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़े। उन्होंने बिखरते इंडिया गठबंधन पर कहा कि सोरेन जेल जा चुके हैं और बाक़ी दल भी अलग-अलग चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं। 

वहीं कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर बार-बार ED व CBI के द्वारा विपक्षी दलों पर दबाव व डर बनाने के बयान पर डॉ अजय चौटाला ने कांग्रेस को पुरानी याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस भूल गई क्या? उसने CBI का कितना ग़लत इस्तेमाल किया था। फिर कहा कि एजेंसियां स्वतंत्र काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने राज्यसभा की सीट पर जेजेपी की दावेदारी से साफ़ इनकार किया है।  

इस दौरान डॉ अजय चौटाला ने हरियाणा कांग्रेस की सक्रियता पर चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस पहले अपना संगठन तैयार करे। लठमलठा होते कांग्रेसी कहीं एक जगह नहीं बैठ सकते। 10 साल में 3 अध्यक्ष व 5 प्रभारी बदले पर संगठन नहीं बना। साथ ही कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा बार बार ये कहना कि जेजेपी की 90 विधानसभाओं में इस बार कहीं ज़मानत नहीं बचेगी। इस पर अजय चौटाला ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जीत हार का फ़ैसला जनता करेगी, दीपेन्द्र कैसे कर सकता है। दीपेन्द्र EVM का कोड है क्या ? अजय चौटाला ने ग्रुप C व D की 60 हज़ार भर्तियों को लेकर कहा कि ये भर्ती समय पर होंगी तो युवाओं को रोज़गार मिलने पर फ़ायदा होगा। 

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Saurabh Pal