प्रकाश सिंह बादल से कल मुलाकात कर सकते हैं अजय चौटाला

11/11/2018 3:59:02 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): इनेलो में चल रहे पारिवारिक विवाद को अब पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल सुलझाने लगे हैं। जानकारी मिली है कि अजय चौटाला सोमवार को प्रकाश सिंह बादल के साथ चंडीगढ़ में मुलाकात कर सकते हैं, जिसमें वे उनके सामने अपना पक्ष रखेंगे।  बतां दें बादल और चौटाला परिवार के बीच गरहे रिश्ते हैं। इसलिए बादल चहते हैं कि इनेलो परिवार की लड़ाई को खत्म हो जाए। ताकि हरियाणा में इनेलो का बोलबाला रहे। 

कल होने वाली बैठक को लेकर इस बात का अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि मुलाकात के लिए कल अभय चौटाला को भी चंडीगढ़ बुलाया जा सकता है। ताकि दोनों भाइयों में अापसी सुलह करवाई जा सके। अब देखना होगा कि कल चंडीगढ़ में होने वाली मुलाकात के बाद क्या नतीजा निकलता है। 

अाखिर गुस्से में दिग्विजय किसे बोल बैठे बेगैरत?

दिग्विजय ने साधा निशाना 
17 नवंबर को जींद में होने वाली रैली का निमंत्रण देने भिवानी पहुंचे दिग्विजय चौटाला से जब प्रकाश सिंह बादल के साथ मुलाकात को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान दे दिया। दिग्विजय ने कहा कि बादल हमारे आदरणीय हैं। वे जो भी फैसला करेंगे वे सबकों मंजूर होगा, लेकिन हमें तो बैगेरत लोगों से पीछा छुड़वाना है।  हालाकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका ये तंज अभय चौटाला की और इशारा करता है।   

Deepak Paul