"हुड्डा को ये नहीं पता कि टिकट मिलेगी या नहीं..." अजय चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 01:05 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और वहीं विपक्षी पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमले करती नजर आ रही है। वहीं जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा की वो तो 70 सीटों को जीतने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री बनने की बात कहते हैं, लेकिन उनकी खुद की टिकट का भरोसा नहीं मुख्यमंत्री तो दूर की बात है। उन्हें तो सोनिया गांधी का पल्लू पकड़ना पड़ेगा, कहीं राहुल गांधी के आगे गिड़गिड़ाना पड़ेगा, कहीं प्रियंका गांधी की चुन्नी पकड़ने पड़ेगी, कहीं वेणुगोपाल की चप्पल उठाने पड़ेगी, तब जाकर कोई बात बनेगी।

जननायक जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों का बिगुल बजाते हुए डबवाली शहर में शहरी व ग्रामीण स्तर का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। जिसमे श्री गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ करते हुए विधिवत रूप से हवन यज्ञ किया। चौटाला रोड पर खोले गए इस चुनावी कार्यालय का उद्घाटन जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला ने रिबन काटकर किया। इस मौके पर उनके साथ जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला भी विशेष रूप से मौजूद रहें। इस मौके पर उपस्थित भारी जनसमूह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला से दिग्विजय सिंह चौटाला को डबवाली विधानसभा से जेजेपी का उम्मीदवार बनाए जाने की मांग की।

चौटाला ने की कार्यकर्ताओं की तारीफ

इस अवसर पर डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही सरकारों का गठन होता है, क्योंकि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते है। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों की टिकट लेने के लिए उम्मीदवारों को क्या क्या जतन करने पड़े, लेकिन जेजेपी की टिकट किसको देनी है, इसका फैसला कार्यकर्ताओं से पूछ कर करेंगे और जिसे आप कहोगे उसे ही उम्मीदवार बनाया जायेगा।

उन्होंने ने कहा की हम तो इंटरनेशनल मांगते है जो हमने रोजाना मांगने का काम करना है। एक बार वोट नहीं देंगे तो दूसरी बार आ जाएंगे, फिर भी नहीं दोगे तो तीसरी बार आ जाएंगे। अगर फिर भी नहीं दिए तो चौथी बार चिमटा लेकर आ जाएंगे कि अबकी बार तो वोट दो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static