अजय की तस्वीरों और नाम लिखे पत्थरों पर जमकर चली छैनी- हथोड़ा

11/22/2018 6:28:30 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): भाई-भाई व चाचा भतीजे की लडाई अब जिला लेवल पहुंच चुकी जो अाज झज्जर के मुख्यालय में देखने को मिली, जहां इनेलो पार्टी कार्यालय में अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला के पोस्टरों और नाम के पत्थरों पर जमकर छैनी हथोड़ा चलाए गए। अजय के नाम लिखे पत्थरों को उखाड़ने के बाद वहां से गायब कर दिया गया। जिसका दुष्यंत समर्थकों ने विरोध किया। वहीं इस सारी घटना का अारोप अभय चौटाला के समर्थक नफे सिंह राठी पर लगा है। 

अजय के समर्थक व पार्टी प्रवक्ता अजय सिंह गुलिया ने इस हरकत को छोटी सोच करार दिया है। उन्होंने कहा कि इतने बडे ओधे पर बैठकर इस तरह की छोटी हरकते अभय चौटाला सहित उनके समर्थको को शौभा नही देती। गुलिया की माने तो झज्जर इनेलो पार्टी कार्यालय का उद्घाटन डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने किया था, जिनके अारोपियों ने अाज फोटो व पोस्टर उखाड दिए है जो दौबारा कार्यालय में जल्द लगाएे जाएंगे।

इस सारी घटना का अारोप पार्टी के पूर्व में जिलाध्यक्ष रह चुके व बहादुरगढ़ से दो बार विधायक रह चुके चौ.नफे सिंह राठी पर लगा है। जो फिलहाल अभय चौटाला के गुट का हिस्सा है। वहीं राठी ने अपने इस उपर लगे इन सभी अारोपों को बेबुनियाद बताया है। लेकिन पत्थर तोड़ा किसने और वह गायब क्यों किया गया इसका जवाब देने से राठी भी गुरेज कर रहे है

Deepak Paul