इनेलो पर ''अजय तंज''- कुछ लोग हाथी को चश्मा पहनाने की कर रहे कोशिश

1/5/2019 3:55:26 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण): जींद चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की तलाश शुरू कर दी है। जेजेपी नेता डॉ. अजय चौटाला का कहना है कि वह भी जल्द ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात अपनी पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि जेजेपी जींद चुनाव जीत कर ना सिर्फ सेमीफाइनल मुकाबले में अव्वल रहेगी। बल्कि यहां वह फाइनल मुकाबले के लिए भी रास्ता साफ करेगी। अजय चौटाला बहादुरगढ़ में जेजेपी पी नेता संजय दलाल के कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे।



जींद उपचुनाव को लेकर अजय चौटाला ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग हाथी को चश्मा पहनाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि सभी को पता है कि उनका आचरण कैसा है। तभी तो प्रदेश की जनता चौधरी देवीलाल की तीसरी पीढ़ी की बजाय चौथी पीढ़ी से आस लगाए हुए बैठी हैं। वहीं उन्होंने इनेलो, बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।



वहीं उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ पार्टियां उम्मीदवार इंपोर्ट करने की फिराक में हैं। तभी तो दूसरी पार्टियों के नेताओं से उनकी बातचीत चल रही है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक भी कह दिया कि कांग्रेस का प्रदेश में अब कोई वजूद ही नहीं बचा है। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला कि जेल से बाहर आने पर मुलाकात के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि उनकी इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से मुलाकात जेल में होती रहती है। लेकिन अब उनसे मुलाकात की कोई राजनीतिक संभावनाएं नहीं है।

अजय चौटाला का यह भी कहना है कि उन्होंने जेल में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से बिना नोटिस दिए इनेलो से निष्कासित करने पर भी सवाल किया था लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। 

Shivam