पंजाब से आए अकाली दल के कार्यकर्ताओं को नहीं मिली एंट्री, पुलिस ने वापस लौटाए वाहन

9/16/2021 9:41:32 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल के आह्वान पर पंजाब से आए पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में प्रवेश करने से रोक दिया है। हरियाणा के बहादुरगढ़ के रास्ते दिल्ली पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं के वाहन को पुलिस वापस लौटा दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस तकरीबन 20 बसों, 40 अन्य गाड़ियों को वापस लौटाया है। 



बता दें कि पार्टी के यह कार्यकर्ता सुखबीर सिंह बादल के आह्वान पर पंजाब से आए हुए थे जो शुक्रवार को दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारा से संसद पैदल मार्च में शामिल होते। कृषि कानूनों के विरोध शिरोमणि अकाली दल शुक्रवार को काला दिवस के रूप में मना रही है। वहीं दिल्ली में प्रवेश न मिलने पर अकाली दल के कार्यकर्ता अलग-अलग रास्तों से दिल्ली पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।



वहीं राजधानी दिल्ली जाने वाले एक मात्र बहादुरगढ़-नजफगढ़ रोड पर भारी संख्या में पुलिस और आरएएफ के जवान तैनात किए गए हैं। वहीं दिल्ली- रोहतक नेशनल हाइवे पर पहले ही किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि केवल प्रदर्शन करने जा रहे अकाली दल के कार्यकर्ताओं को ही दिल्ली में जाने की परमिशन नहीं दी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam