दर्शकों को खुश करने में कभी असफल नहीं हुए अक्षय अरूकू, 21 साल की उम्र में पाया मुकाम

10/10/2021 2:40:41 PM

डेस्क(सचिन): अक्षय अरुकू अपने दर्शकों को खुश करने में कभी असफल नहीं होते है। यह वह वादा है जो अरुकू अपनी पूरी फिल्मों, अभिनय, सामग्री और कहानियों में रखता है। अक्षय अरुकू एक फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक, कई फिल्मों और वेब-श्रृंखला में जाना माना अभिनेता है।

21 दिसंबर 2000 को जन्मे, इस युवा फिल्म निर्माता के पास टोकरी में कई अच्छी फिल्में और वेब-श्रृंखला हैं। फिल्म अनशकु में उनका डेब्यू कुछ ऐसा था जिससे दर्शक हैरान थे। फिल्म पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर आधारित थी और इस भूमिका ने अरुकू को अपनी पूरी भूमिका निभाने के लिए दिया। डेब्यू ने उन्हें एक अभिनेता और फिल्म निर्माता के रूप में रातोंरात प्रसिद्ध कर दिया। उनके अन्य कार्यों जैसे हाइक्लू, छपरी निब्बा को काफी सराहा गया और विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर उनके कई दर्शक हैं।

अक्षय अरुकु के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। विषयों में गहरी खुदाई करने का उनका स्वभाव उनमें प्रतिभा के गहरे साधक को खोदता है। उनकी नई परियोजना, जिसका शीर्षक अभी बाकी है, कन्नड़-पंजाबी संस्कृति का एक मिश्रण है जो अराजकता और मस्ती पैदा करती है। प्रेम कहानी उच्च गुणवत्ता का हास्य पैदा करने और दर्शकों को पूरी वेब-श्रृंखला देखने के लिए व्यस्त रखने के लिए संलग्न है। विभिन्न प्रस्तुतियों के साथ काम करने से अरुकु को 21 साल की बहुत कम उम्र में सफल होने का अनुभव मिला है। अरुकु का न केवल एक निर्देशक के रूप में आकर्षण है, बल्कि सामग्री में भी उनकी प्रतिभा दिखाई देती है, उन्होंने विभिन्न फिल्मों और कहानियों और पुस्तकों के लिए हम पर बिखेरा है।

 

Content Writer

Isha