हरियाणा का एक और अय्यास बाबा, शराब और शबाब का अश्लील वीडियो वायरल

12/14/2018 7:28:21 PM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): बाबा आसाराम व संत राम रहीम के किस्से सामने आने के बाद सभी बाबाओं पर भक्तों ने नजर बनानी शुरू कर दी है। जिसकी वजह से आस्था के नाम पर किये जाने वाले कारनामों की पूरी फिल्म सामने आने लगी हैं।



महंत व बाबा भी अय्यासी में पीछे नहीं रह रहे हैं। ग्रामीण एरिया में बने डेरों व मंदिरों के बाबा भी अश्लील कारनामों में परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसे  ही एक महंत बाबा का अश्लील वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 


जिसमें बात्ता गांव में बने डेरे के महंत बाबा सोमपुरी की अश्लील हरकतें सामने आ रही है। वीडियो में बाबा एक महिला के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में बैठे हैं और खूब जोरदार तरीके से शराब के जाम छलका रहे हैं व सिगरेट के कश लगा रहे हैं। वह नशे में मशगूल होकर महिला से खूब अटखेलियां कर रहे हैं। बाबा पर करोड़ों रुपए की जमीन होते हुए भी डेरा पर करोड़ों रुपए का कर्ज बताया जा रहा है।



लगभग 7 वर्ष पूर्व सौंपी गई थी गद्दी
बाबा के बारे में गांव बात्ता के सरपंच पवन शर्मा व पच प्रेमचंद ने बताया कि महंत की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आस-पास के क्षेत्र में भारी आक्रोश है। इससे न सिर्फ डेरे की छवि को धुमिल हो रही है बल्कि लाखों लोगों की आस्था को ठेस पहुंच रही है।



बाबा सोमपुरी सात साल पहले इस गद्दी पर बैठाया गया था लेकिन अब वह छीन ली गई है। इस मामले में कैथल के एस.पी को शिकायत दी गई है।  



महंत ने बनाई ग्रामीणों से दूरी 
बाबा की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से ग्रामीणों ने महंत के साथ बातचीत करने की कोशिश की लेकिन वह वहां से फरार हो गया।  



डेरे का इतिहास 
बात्ता गांव में स्थित बाबा राजपुरी डेरा काफी पुराना है। यह बाबा राजपुरी का गुरु स्थान यही डेरा है। इसके गुरु संत सरस्वती पुरी ने यहीं पर राजपुरी को दीक्षा दी थी। यह करीब 330 साल से अधिक पुराना है और करीब 58 वर्षीय सोमपुरी 14वें महंत हैं।  
 

Rakhi Yadav