रात को खुला मिला हाईवे पर शराब ठेका, सेल्समैन गिरफ्तार

7/14/2018 11:54:36 AM

राई: हाईवे पर सड़क किनारे खोले गए शराब ठेका संचालक लगातार कानूनों की धज्जियां उड़ा रहे है। डी.सी. के आदेश के बावजूद शराब ठेके रात को 12 बजे के बाद भी खोलकर शराब की बिक्री की जा रही है। मुरथल थाना पुलिस ने रात को खुले शराब ठेका से सेल्समैन को काबू किया है। साथ ही ठेका संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस वर्ष हाईवे पर शराब ठेका खोलने की अनुमति मिलने के बाद दर्जनों शराब ठेके खोले गए हैं। रात को 12 बजे के बाद शराब ठेकों को खोलकर शराब की बिक्री नहीं की जा सकती। 
 

इसे लेकर डी.सी. ने आदेश जारी कर रखे हैं। उसके बावजूद रात को शराब ठेके खोलकर शराब की बिक्री की जा रही थी। मुरथल थाना पुलिस ने कुराड़ रोड पर रात 2 बजे खुले शराब ठेका पर कार्रवाई की है। मामले में कार्रवाई करते हुए ठेका के फोटो लिए गए। पुलिस ने ठेके का गेट खुलवाने का प्रयास किया लेकिन सेल्समैन ने गेट नहीं खोला। जिस पर ए.एस.आई. अशोक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया। 

बाद में पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सेल्समैन गांव रभड़ा निवासी रजनीश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी फूलकंवार ने बताया कि रात को कुराड़ पास शराब ठेका खोलकर शराब बेची जा रही थी। जिस पर मामला दर्ज कर कारिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। रात को नियम अनुसार ही ठेकों को खोलने दिया जाएगा।
 

Deepak Paul