सैनिटाइज़र की आड़ में एल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़, नाकेबंदी कर एक टैंकर पकड़ा

6/29/2021 9:02:34 AM

अंबाला(अमन): अवैध शराब तस्करी को लेकर अंबाला पुलिस इन दिनों पूरी तरह से अलर्ट है, जिसके तहत बड़ी कार्यवाई करते हुए सीआईए 1 ने सैनिटाइज़र की आड़ में एल्कोहल तस्करी का भंडाफोड़ किया है। बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए ने शाहपुर बस स्टैंड पर नाकेबंदी कर एल्कोहल से भरा हुआ टैंकर पकड़ा , जिसमे 25000 लीटर ईएनए (एक्स्ट्रा न्यूट्रल एल्कोहल) बरामद की।  टैंकर चालक को भी हिरासत में लिया है।

जानकारी देते हुए सीआईए - 1 के अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने शाहपुर बस स्टैंड पर नाकाबंदी की और ईएनए (एक्स्ट्रा न्यूट्रल एल्कोहल) से भरा हुआ टैंकर पकड़ा , जिसमे से 25000 लीटर ईएनए बरामद की जिसका बिल सैनिटाइज़र के नाम पर कटा हुआ था , लेकिन इसका प्रयोग अवैध रूप से शराब के लिए किया जाना था।

अधिकारी ने बताया कि मध्यप्रदेश से एल्कोहल लाकर उसे अंबाला , चंडीगढ़ और अमृतसर में सप्लाई किया जाता है। इस मामले में टैंकर चालक को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तफ्तीश की जा रही है , फ़िलहाल इसके तार अंबाला में कही नहीं मिले लेकिन कार्यवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि बेहद जल्द बाकी आरोपियों को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha