शराब कारोबारी और उसके साथी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत

9/3/2020 4:36:05 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम के जटोली गांव में घर जा रहे शराब कारोबारी और उसके साथी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में शराब कारोबारी की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर घायल हो गया। घायल को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक एक साल पहले भी मृतक शराब कारोबारी इंद्रजीत पर जानलेवा हमला किया गया था। उसके बाद से लगातार इंद्रजीत को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। इस बीच देर रात 11:30 बजे हमलावरों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।   



यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जाटौली के ही 8 से 10 नामजद हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस बारे एसीपी क्राइम ने कहा कि इंद्रजीत और गांव के ही किसी शख्स के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी, मुमकिन है कि वारदात को इसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया हो। बहरहाल मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। 

बता दें कि साइबर सिटी में इस तरह की यानी ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले बसई और सेक्टर 9 इलाके में भी कानून से बेखौफ हत्यारे फायरिंग कर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों को खाखी का कोई खौफ ही नहीं है। 

vinod kumar