शराबी चालक ने बैलगाड़ी में ठोकी ऑल्टो, एक की मौत

10/18/2017 9:10:43 PM

कोसली: छोटी दिवाली के दिन पूजन के लिए कृष्ण की माँ उसका बेशब्री से इंतजार कर रही रही थी। लेकिन उसकी मौत की ख़बर जब पहुंची तो पूरे गांव में मातम छा गया। 19 वर्षीय मृतक कृष्ण कुमार 12वीं की पढ़ाई करने के बाद आर्मी में भर्ती होने की तैयारी में जुटा हुआ था। साथ ही वह अपने बड़े भाई और पिता की खेती में मदद भी करता रहता था। लेकिन एक नशेड़ी चालक की लापरवाही ने कृष्ण की जान ले ली।

जानकारी के मुताबिक, कृष्ण अपने खेत में मोटर लगाने के बाद बैलगाड़ी से अपने एक साथी के साथ घर भाकली लौट रहा था। कोसली बाईपास पर नवरतन होटल के समीप पीछे से आ रही तेजऱफ़्तार ऑल्टो कार चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कृष्ण हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरा जिसके कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

अल्टो चालक शिव कुमार गांव साल्हावास का रहने वाला है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चालक ने शराब का सेवन किया हुआ था और वह तेजऱफ़्तार के साथ लापरवाही से कार चला रहा था जिस कारण यह हादसा हुआ। इस हादसे में भाकली निवासी 19 वर्षीय कृष्ण की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।