ऑल इंडिया ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन ने भरी भ्रष्टाचार के खिलाफ हुंकार

10/7/2018 3:56:37 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन कुमार): बहादुरगढ़ में ऑल इंडिया ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन ने भ्रष्टाचार के खिलाफ हुंकार भरी है। ट्रक ऑपरेटरों का कहना है कि आरटीओ विभाग और पुलिस एंट्री के नाम पर ट्रकों से मनमानी वसूली करते हैं और उन्होंने आरटीओ विभाग और टोल टैक्स को खत्म करने की मांग की है। बहादुरगढ़ की दीनबंधु छोटूराम धर्मशाला में ऑल इंडिया ट्रक ऑपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में देशभर से ट्रांसपोर्टर और ट्रक ऑपरेटर भाग लेने पहुंचे। 

यहां सभी ने आरटीओ और पुलिस द्वारा तंग किए जाने से परेशान होने की बात कही। एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शर्मा का कहना है कि आरटीओ विभाग और पुलिस एंट्री के नाम पर ट्रकों से मनमानी वसूली करते हैं। अशोक शर्मा का कहना है कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में सिर्फ उसी का समर्थन करेंगे जो आरटीओ विभाग और टोल टैक्स को खत्म करने का काम करेगा। 

इतना ही नहीं उनका कहना है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में तो हालात हरियाणा से भी बदतर है। ऐसे में आगामी चुनाव में वे सिर्फ उसी पार्टी को अपना समर्थन देंगे जो लिखित रूप से आरटीओ और पुलिस विभाग की गुंडागर्दी खत्म करने का आश्वासन देगी। ट्रक ऑपरेटरों का सहयोग नहीं करने वालों के खिलाफ खुलकर मैदान में आएंगे और भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाकर ही दम लेंगे।
 

Rakhi Yadav