मोरनी क्षेत्र के सभी रेस्टोरेंट में होता है सेक्स रैकेट का धंधा: महिला आयोग (VIDEO)

7/24/2018 8:36:47 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकूला के मोरनी हिल्स में हुए गैंगरेप मामले में हरियाणा महिला आयोग हरकत में आया है। हरियाणा महिला आयोग ने कल इस मामले में मोरनी क्षेत्र में खुले सभी रेस्ट्रोरेंट का दौरा किया। इस दौरान सभी रेस्ट्रोरेंट्स में आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं।

मोरनी गैंगरेप मामले में पंचकूला की महिला थाना प्रभारी का तबादला

महिला आयोग की चैयरमेन प्रतिभा सुमन ने कहाकि इस मामले में मुख्यमंत्री हरियाणा को एक पत्र लिख कर मोरनी सहित पुरे हरियाणा में खुले ऐसे रेस्ट्रोरेंट्स में पुरंत प्रभाव से कार्यवाई करने की मांग करेंगी। सुमन ने कहाकि उन्होंने दौरे  में पाया की वहां पर सेक्स रैकेट चलाया जाता है। उन्होंने कहा टीम ने कई होटलों का भी दौरा  किया।

मोरनी गैंगरेप मामला: सभी नौ आरोपियों को अदालत में किया गया पेश

उन्होंने कहा कि मोरनी के रेस्ट्रोरेन्ट्स में फोन पर ही लड़कियों की सौदेबाजी होती है। फ़ोन के माध्यम से यह सब कुछ चलता है। महिला आयोग की चैयरमेन ने कहाकि उन्होंने पाया की इन होटलोंपर महिलाएं जिस्मफरोशी के लिए आती हैं।

मोरनी गैंगरेप मामला: घटना के तीसरे दिन जागा हरियाणा महिला आयोग, किया दौरा
पंचकूला के मोरनी ब्लॉक में हुए गैंग रेप मामले को 3 दिन बीत जाने के बाद आखिरकार हरियाणा महिला आयोग की नींद खुल ही गई। हरियाणा महिला आयोग की टीम ने आज मोरनी के उस लवली गेस्ट हाउस और आसपास के एरिया का दौरा किया। आयोग की टीम ने गेस्ट हाउस की हर जगह को गंभीरता से देखा और एक रिपोर्ट भी बनाई।

Shivam