यमुनानगर के सभी प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, बीजेपी का दावा- हम ही जीतेंगे

12/5/2018 5:28:47 PM

यमुनानगर(सुमित): शहरी चुनाव संग्राम में बीजेपी पूरे दमखम के साथ नजर आ रही है। आज यमुनानगर के 22 वार्डों के सभी प्रत्याशियों और मेयर प्रत्याशी ने आज नामांकन भरा। चुनावी संग्राम में बीजेपी के उद्योग मंत्री विपुल गोयल हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर रादौर से विधायक श्याम सिंह राणा यमुनानगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा साढोरा के विधायक बलवंत सिंह जिला अध्यक्ष समेत कई बीजेपी नेताओं ने आज सैकड़ों समर्थकों के साथ इन सभी प्रत्याशियों के नामांकन भरवाने पहुंचे। बीजेपी नेताओं ने दावा किया कि मेयर पद और पार्षदों के पद बीजेपी जीतेगी।



ढोल नगाड़े के साथ आज यमुनानगर में शहरी सरकार के चुनावी संग्राम की शुरुआत हो गई ।कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेता मेयर प्रत्याशी और सभी वार्डों के अन्य प्रत्याशियों का साथ देने पहुंचे। इस दौरान सचिवालय के बाहर काफी देर तक जाम लगा रहा।



कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि कोई ऐसा कार्ड नहीं खेला जाएगा भाजपा का सिर्फ एक ही कार्ड है सिर्फ विकास और सिर्फ विकास। लोगों तक विकास पहुंचाने का काम किया है और वही है कैलेंडर है और लोग उसी पर ही वोट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेयर के लिए जोर लगाने की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि 22 के 22 प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी के जीतकर आएंगे। और मेयर के लिए लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट डालेंगे।

Shivam